Tuesday, March 21, 2023

Online Application form Apply, ऑनलाइन सर्विस की आवेदन और हमारा CSC सेंटर

 अस्सलामु अलैकुम


मैं हूं हुबैरा मोहम्मदी, और आप सबको याद होगा मेरा CSC सेंटर

फिलहाल मैं इस वक्त हरियाणा के छोटे से शहर पटौदी में रहता हूं यहां मेरा अपना एक छोटा सा कारोबार है। तो फिलहाल मैं यहां पे हूं और कुछ टाइम मैं यही रहना चाहूंगा, मेरी सोच है कि किसी जगह पे अपना इतना वक्त दो की लोग आप को अपनी जरूरत पे महसूस करने लगे।

जैसा कि मैं घर पे CSC सेंटर चलता था जनाब मरहूम जमील साहब के दौलत खाने पे मुझे एक तुम मिला जिसमे मैं अपना csc सेंटर चला सका अल्लाह उनकी मगफिरत फरमाए। लोग आज तलक मुझे याद करते है, शायद कोई ऐसा दिन जाता हो की जरूरत मंद मेरे फोन पे कॉल नही करते हों, डेली कई सारे कॉल्स आते है, लेकिन दुख इस बात की है की मैं उनके लिए कुछ नहीं कर पाता हूं, क्योंकि अक्सर ऐसे काम है जो लैपटॉप पे ही होते है मोबाइल बहुत ज्यादा वक्त लग जाता है और कई सारे काम तो बिल्कुल नही होते है, इसके लिए मैं ने ये पोस्ट लिखना मुनासिब समझा की, अब आप के साथ मैं शाना ब शाना खड़ा रहूंगा।

मैं ने कंप्यूटर का समाधान कर लिया है, अब आप के किसी भी काम में कोई बड़ा नहीं आने वाला है। 

मेरा whatsapp नंबर 9097779020, 8709947918 पे कॉन्टैक्ट किजिए।

पैन कार्ड, जाति, आय, निवास, दाखिल ख़ारिज, और अन्य ब्लॉक और जमीनी मुद्दों पर सारा काम स्टार्ट हो गया है। आप के हर काम में हमारा साथ रहेगा।

बैंकिंग सेवा तो यहां से हम हेल्प नही कर पाएंगे ये तो आप भी खूब अच्छे से समझते है, लेकिन हम घर पे ही इसका एक उत्तम समाधान जल्द ही कर देंगे ताकि आप को कहीं भी जाने की जरूरत नहीं पड़े और आप आसानी से हमारी सेवा का आनंद ले सके। 

बहुत सारी ऐसी चीजें है जो स्टूडेंट्स अगर सीखना चाहें तो मैं सीखा सकता हूं ताकि उन्हें किसी का मोहताज न होना पड़े।

जैसे: फोटोशॉप पे पासपोर्ट साइज का फोटो बनाना अच्छी क्वालिटी में, फोटोज का बैक कलर चेंज करना, फोटोज या किसी भी डॉकमेंट्स का साइज बनाना, या किसी भी डॉकमेंट्स को एडिट करना, ओरिजिनल से कॉपी बनाना, QR code  generat करना या QR code change करना या QR code के थ्रू PDF पीडीएफ को ऑनलाइन 🕸️ वेब पेज पे शो करना, या वर्ड की मदद से पीडीएफ को एडिट करना , फाइल साइज को घटना बढ़ाना, फॉर्म और वेब गाइडलाइन के हिसाब से फोटो या फाइल को उसके एक्यूरेट साइज में कन्वर्ट करना ऐसी बहुत सारी चीज़ें है जो हम आप को सीखा सकते है।

ऑनलाइन टीचिंग एक बहुत बड़ा मार्केट............ Read more......

आज के ने जेनरेशन के लिए ये कंप्यूटर का बेसिक जानना बहुत जरूरी है ताकि कभी male, की जगह फॉर्म अप्लाई करवाते वक्त साईबर कैफे वाला female न करदे। और आज कल तो सरकार भी ओनलाइन को इंपोर्टेंट कर दिया है, आप को अपनी मौजूदगी दिखानी हो तो आप को ओनलाइन फॉर्म भरना होगा, अब तो ऑनलाइन FIR भी दर्ज किए जा रहे है। बच्चा पैदा होते ही उनके पैरेंट्स ओनलाइन के झोल में फंस जाते है। ऐसे में किसी भी काम के लिए आप खुद तैयार रहे या हमसे संपर्क करें हम 100% आपकी ओनलाइन जरूरतों को फुलफिल करने की कोशिश करेंगे।

No comments:

Post a Comment